यह सेलिब्रिटी बेचती है अपना पसीना, एक जार की कीमत 40 हजार, पहले बेचती थी अपना गैस

रिएलिटी टीवी स्टार स्टेफनी 31 साल की है और वह पैसे कमाने के लिए अपनी पसीने को बोतल में इक्ट्ठा करती हैं। यहीं नहीं इन पसीनों को खरीदा भी जाता है। जी हां, इन्हें खरीदने वाले इस लड़की के पसीने को लाखों में खरीदते हैं।

लोग पैसा कमाने के लिए बहुत मेहनत करते है। कुछ लोग जॉब करते है तो कुछ बिजनेस में हाथ आजमाते है। लेकिन अमेरिका कनेक्टिकट की रहनेवाली एक लड़की बहुत ही अजीब तरीके से पैसा कमाती है जिसे सुनकर शायद आप लोग या तो लड़की को पागल कहेंगे या तो लोगों को। रिएलिटी टीवी स्टार स्टेफनी 31 साल की है और वह पैसे कमाने के लिए अपनी पसीने को बोतल में इक्ट्ठा करती हैं। यहीं नहीं इन पसीनों को खरीदा भी जाता है। जी हां, इन्हें खरीदने वाले इस लड़की के पसीने को लाखों में खरीदते हैं।

इसे भी पढ़ें: रूस के कारण अनाज निर्यात नहीं कर पा रहा यूक्रेन, वीडियो संबोधन में जेलेंस्की ने दिया बड़ा बयान

अपने इस अजीब से बिजनेस के बारे में बात करते हुए स्टेफनी ने बताया कि यह गर्मी सीजन हॉट गर्ल के नाम रहने वाली है… मुझे पसीने आने लगा है… तो इसे इकट्ठा करते हैं और बेचते हैं। बता दें कि स्टेफनी अगर धूप में 15 मिनट भी समय बिताती है तो पसीने से पूरा जार भर जाता है। अगर गर्मी ज्यादा है तो पसीने से वह 10 बोतल जार भर लेती है। आपको जनाकर बहुत हैरान होगी लेकिन लह एक जार कम से कम 40 हजार रुपए में बेचती हैं। स्टेफनी का दावा है कि रोजाना करीब 4 लाख रुपए तक की कमाई हो जाती है। स्टेफनी को स्विमिंग पूल के पास बैठना काफी पसंद है लेकिन इसमें काफी मेहनत है।पसीने खरीदने वालों को स्टेफनी कहती है कि- मेरे पसीने को सूंघकर मेरे फैंस खुद को मेरे करीब समझ सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: रूसी जासूस का बड़ा खुलासा, आंखों की रोशनी खो रहे राष्ट्रपति पुतिन, जिंदगी के बचे बस 3 साल?

स्टेफनी कहती हैं कि पसीना इकट्ठा करने की प्रक्रिया के दौरान वह खुद को बहुत ज्यादा हाइड्रेटेड रखती हैं, जिसकी वजह से ज्यादा पसीना आता है। रिएलिटी स्टार को यह पता है कि पूरे दिन धूप में बैठना खतरनाक हो सकता है, इसलिए वह अपने बचाव के लिए सावधानियां भी बरतती हैं। पसीने से पहले यह स्टार अपना गैस लोगों को बेचती थी जिससे वह काफी सुर्खियों में बन गई थीं। लेकिन उससे स्टेफनी के शरीर को काफी नुकसान पहुंचने लगा था। उनकी छाती का दर्द भी बढ़ गया ता और डॉक्टर ने उन्हें हार्ट अटैक की चेतावनी दी थी। इसके कारण उन्हें वह काम छोड़ना पड़ा था। स्टेफनी ने कहा कि मैं स्मार्ट होना चाहती हूं।स्लो शुरुआत और टिकाऊ ग्रोथ को अपनाना चाहती हूं, ताकि इससे मेरे शरीर पर कोई असर ना हो। स्टेफनी ने अपने इस अजीब काम के बारे में फैंस को टिकटॉक और इंस्टाग्राम के जरिए बताया।


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/rvpgmedi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5275