12 साल की उम्र में युवक ने शुरू किया था विचित्र बिजनेस, 8 साल बाद मां-बाप के लिए खरीदा उनका ड्रीम होम!

मां-बाप अपने बच्चों की खुशी के लिए क्या नहीं करते अपनी खुशियों और ज़रूरतों को ताक पर रखकर बच्चों की हर ख्वाहिश पूरी करते हैं. उनके लिए दिन रात मेहनत करते हैं. लेकिन हर बार बच्चे पैरेट्स के त्याग को उतनी ही इज़्ज़त दे ये उनकी इच्छा तो होती है मगर माता-पिता शायद ही कभी खुलकर अपने बच्चों से अपने सपने और ज़रूरतें साझा करते हैं.

एडम एक ऐसे बेटे हैं जिसे सिर्फ इस बात का एहसास हुआ कि माता-पिता क्या चाहते हैं. एक ऐसी इच्छा जिसे पूरा करना उनका ख्वाब था मगर वो उसके सक्षम नहीं थे. लेकिन बेटे को पता चल गई माता-पिता का वो सपना जो था एक खूबसूरत घर खरीदने का. पैरेंट्स ने अपने ड्रीम हाउस को देखने के लिए खूब चक्कर लगाए बस बेटे को पता चला गया वो क्या चाहते हैं. फिर एक दिन आयरिश Youtuber एडम बील्स वो घर खरीदा और माता-पिता को गिफ्ट कर दिया. ये अब तक का सबसे अनमोल और खुशी देने वाले तोहफा बताया.

Dream house

पैरेंट्स के लिए खरीद लिया सपनों का घर, 20 साल की उम्र में दिया ऐसा तोहफा

तोहफे में दिया ड्रीम हाउस
एडम बील्स को एडम बी के नाम से भी जाना जाता है. अपने यूट्यूब चैनल पर वो अक्सर अपनी फैमिली के साथ वीडियो साझा करते रहते हैं. वो अपने पैरेंट्स अलावा छोटे भाई के साथ भी खूब मस्ती मज़ाक करती वीडियो शेयर करते हैं. इसी प्लेटफॉर्म पर एडम ने पैरेंट्स के सरप्राइज़ का वीडियो भी शेयर किया. जिसे उनके 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स ने खूब पसंद किया. वीडियो देखने के बाद हर मां-बाप ऐसे ही बेटे की ख्वाहिश करने लगे.

पेरेंट्स को शुक्रिया कहने का शानदार अंदाज़
एडम ने यूट्यूब पर अपनी मां और छोटे भाई के साथ प्रैंक वीडियो शेयर कर प्रसिद्धि पाई. अपने पेरेंट्स को थैंक्स कहने के लिए वो काफी समय से उनके लिए ये घर खरीदना चाहता था. जब वो दिन आ गया जब एडम अपने पेरेंट्स को ये घर गिफ्ट करने जा रहा था, तो उसने इसका भी वीडियो बनाया. इंट्रो में उसने बताया कि वो काफी समय से ऐसा करना चाहते थे. उसे ऐसा लगता है कि अपनी ज़िंदगी में जो कु भी हासिल किया है, वो उसके पेरेंट्स की वजह से ही मुमकिन हो पाया है. वीडियो के बाद एडम को अगर आज श्रवण कहा जाए तो गत नहीं होगा.

Tags: Good news, Khabre jara hatke, OMG News


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/rvpgmedi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5275