Pakistan Political Crisis Live Updates: Supreme Court To Hear Rejection Of No-confidence Motion Against Imran Khan And Dissolution Of Parliament – पाकिस्तान में सियासी संकट Live: संसद भंग मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, जनता से सीधे फोन पर संवाद करेंगे इमरान

08:42 AM, 04-Apr-2022

फुल बेंच करे सुनवाई- विपक्ष 

संसद भंग मामले में सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा। इससे पहले संयुक्त विपक्ष की ओर से मांग की गई है कि, मामले की सुनवाई फुल बेंच करे। विपक्ष का कहना है कि, उन्हें उम्मीद है कि कोर्ट संविधान के साथ खड़ी रहेगी। 

08:13 AM, 04-Apr-2022

लंदन में नवाज शरीफ पर फिर से हमला 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ इन दिनों लंदन में हैं। यहां उनके ऊपर फिर से हमला हुआ है। पिछले 24 घंटे के अंदर यह उन पर दूसरा हमला है। जानकारी के मुताबिक, 15 से 20 नकाबपोशों ने नवाज शरीफ के कार्यालय पर हमला बोला। इससे एक दिन पहले भी नवाज शरीफ को एक शख्स ने फोन फेंक कर मारा था। 

08:06 AM, 04-Apr-2022

जनता से बात करेंगे इमरान खान

इमरान खान आज एक बार फिर से जनता से बात करेंगे। भारतीय समयानुसार दोपहर करीब 3:30 मिनट पर वह जनता से फोन से बात करेंगे और उनके सवालों के जवाब देंगे। सीनेटर फैसल जावेद ने बताया कि इमरान खान व जनता के बीच बातचीत का टेलीवीजन व रेडियो पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। 

07:41 AM, 04-Apr-2022

पाकिस्तान में सियासी संकट Live: संसद भंग मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, जनता से सीधे फोन पर संवाद करेंगे इमरान

पाकिस्तान इन दिनों बड़ी सियासी उथल-पुथल से गुजर रहा है। इमरान खान के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव को रविवार को बिना मतदान खारिज कर दिया गया। इसके बाद संसद को भी भंग कर दिया गया। विपक्ष के हंगामे के बाद यह मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है। कोर्ट आज इस मामले में सुनवाई करेगा। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, कोर्ट ने पाकिस्तान के अटार्नी जनरल को नोटिस भेजकर तलब किया है। 


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/rvpgmedi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5275